सनसनीखेज | चोरी के शक में 44 साल की महिला किराएदार को बेरहमी से पीटा, मौत

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक महरौली में चोरी के शक में एक एक मकान मालिक ने अपने परिवार के साथ मिलकर 44 साल की महिला किराएदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर पांच आरोपियों को हिरासत में लिया
 
सनसनीखेज | चोरी के शक में 44 साल की महिला किराएदार को बेरहमी से पीटा, मौत

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक महरौली में चोरी के शक में एक एक मकान मालिक ने अपने परिवार के साथ मिलकर 44 साल की महिला किराएदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। मृतक महिला का नाम मंजू गोयल है।

बताया गया कि मृतका मंजू दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स के मालिक की बहन थी। मंजू दूसरों के घरों में जाकर खाना बनाकर अपना गुजारा करती थीं। मंजू को मकान मालिक ने चोरी के इल्जाम में बड़ी ही बेरहमी से पीटा। महरौली में मंजू का प्राथमिक उपचार हुआ लेकिन अंदरूनी चोट बहुत गंभीर थी जिसकी वजह से शाम होते-होते उनकी मौत हो गई।

इसके बाद उनके भाइयों ने महरौली थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मकान मालिक सतीश पावा समेत उसकी पत्नी सरोज, बेटा पंकज, बहू दीपिका और नौकरानी कमलेश को हिरासत में लिया है। मंजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

सनसनीखेज | चोरी के शक में 44 साल की महिला किराएदार को बेरहमी से पीटा, मौत

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

 

 

From around the web