उत्तराखंड | विदेश से लौटे आइसोलेशन में भर्ती युवक की मौत, रिपोर्ट आना बाकी

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना लगातार रफ्तार पकड़ रहा है। करोनो संक्रमितों की संख्या 2902 तक पहुं गई है। कोरोना वायरस से अब तक देश में 68 लोगों की मौत हो गई है। देश में अभी कोरोना वायरस के 2650  एक्टिव केस हैं, वहीं 183  मरीज इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं। उत्तराखंड की बात करें तो अब तक 16 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं, इनमें से दो लोग ठीक हो चुके हैं।

इस बीच बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक रुद्रपुर में निजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती शहर की पॉश कॉलोनी निवासी एक युवक की देर शाम संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक सेप्टीसीमिया से ग्रस्त था।

अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक वेंटिलेटर पर रखे गए उक्त युवक की देर शाम मौत हो गई। इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी गई है। स्वास्थ्य विभाग पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द करेगा।

जानकारी के मुताबिक शख्स को बुखार के साथ खांसी, जुकाम और सांस लेने में तकलीफ हो शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था। इसके बाद कोरोना के संदेह में सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। फिलहाल उसकी रिपोर्ट आना बांकि है।

युवक को वेंटिलेटर पर रखा गया था। स्वास्थ्य विभाग पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द करेगा। जानकारी के मुताबिक करीब 26 साल का युवक एक महीने पहले ही टर्की से लौटा था। युवक की ट्रेवल हिस्ट्री और लक्षणों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी गई थी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost