हाफिज सईद और दाऊद को मारकर ‘मोक्ष’ देने का वक्त: रामदेव

Ramdevरामदेव ने कहा कि भारतीय सेना ने हाल ही में नियंत्रण रेखा के पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ जैसा सर्जिकल हमला किया है, उसी तरह का हमला भारत को पाकिस्तान की जमीन पर करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भारत को अब ऐसे हमले पर फोकस करना चाहिए ताकि लश्कर –ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद और अंडरवर्लड डॉन दाऊद इब्राहिम को मारकर मोक्ष दिया जा सके।

इकोनोमिक्स टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बाबा रामदेव ने आगे कहा कि पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ ने पीएम मोदी को धोखा दिया और पाकिस्तान से बातचीत करने का कोई फायदा नहीं है। उन्होंने कहा कि पाक प्रधानमंत्री ‘नपुंसक’ हैं और वहां की सेना के हाथों की कठपुतली हैं। रामदेव ने कहा कि अगर पाकिस्तान ने युद्ध छेड़ा तो धरती से उसका नामोनिशान मिट जाएगा।

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्या अशिक्षा है और अगर भारत के लोग पाकिस्तानी युवाओं की शिक्षा के लिए कुछ पैसा दान देना शुरू करें, तो वहां अशिक्षा की समस्या दूर हो जाएगी और आतंकवाद का भी खात्मा हो जाएगा। रामदेव ने कहा कि अगर ऐसी पहल की जाती है तो पतंजलि आयुर्वेद सबसे आगे रहेगी।

पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध की मांग पर बाबा रामदेव ने कहा कि वे इस मांग का समर्थन करते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इन कलाकारों को उड़ी में हुए आतंकवादी हमले की साफ तौर पर निंदा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों को आतंकवादी कोई नहीं कह रहा, लेकिन उनकी हिमायत करने वाले सलमान खान को अगर इतनी ही फिक्र है तो वह पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और कलाकारों पर लगा प्रतिबंध हटवाएं।