हल्द्वानी | ग्राहक बनकर आयी 3 महिलाओं ने गहनों पर किया हाथ साफ, नौकर की होशियारी से पकड़ी गयी

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक कमलुआगांजा में श्रीनाथ ज्वैलर्स में 3 महिलाये ग्राहक बन कर पहुँची और मौके देखते ही गहनो पर हाथ साफ कर दिया। गनीमत रही कि दुकान में काम करने वाले शैफुल की होशियारी से 13 लौंग चोरी होने से बच गए। शैफुल ने सोने की लौंग का डिब्बा लेकर भाग रहे गिरोह की महिला को पीछाकर धर दबोचा। हालांकि गिरोह के दो अन्य सदस्य भागने में सफल रहे। डिब्बे में 18 लौंग थे लेकिन बरामदगी सिर्फ 13 की हुई है।

जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय शैफुल रविवार की दोपहर तीन बजे कमलुवागांजा निवासी हितेश कुमार खंडेलवाल की दुकान में सोने के टॉप्स तैयार कर रहा था। हितेश बाथरूम गया था। इस बीच दो महिलाएं और किशोर दुकान में आए। उन्होंने नौकर से बाली दिखाने का अनुरोध किया। शैफुल बाली दिखाने लगा। इस बीच सोने की नाक की लौंग (कील) का डिब्बा लेकर एक महिला चली गई। शैफुल ने उसे देख लिया लेकिन तीनों दो अलग-अलग दिशाओं में भागने लगे। हितेश कुमार को सूचना देने के बाद शैफुल ने चोरों का पीछा कर लिया। करीब सौ मीटर दूर अब्दुल्ला पेट्रोल पंप के पास एक महिला को पकड़ लिया। इसके बाद दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। पूछताछ से पता चला कि महिला मुरादाबाद जिले के कटघर अंबेडकरनगर की रहने वाली है। पुलिस ने चोरी गई 18 में से 13 लौंग बरामद कर लिए। महिला का कहना था उसने पांच कीलें महिला साथी को दी थी। थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मुरादाबाद की आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस दूसरी महिला और पुरुष की तलाश कर रही है।

दुकान में काम करने वाले शैफुल के मुताबिक यदि वह पीछा कर महिला को नहीं पकड़ता को लोग उस पर शक कर सकते थे। बताया गया कि इस गिरोह के पास तीन छोटे मैजिक और छोटा हाथी टाइप की गाड़ियां मौजूद हैं। एक जिले में घटना करने के बाद यह गिरोह अपने वाहनों से दूसरे जिले में चला जाता है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost