नौकरी | IOCL में निकली है असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर वेकन्सी, 1 लाख से ज्यादा होगी सैलरी

170

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) रोजगार तलाश रहे लोगों के लिए राहत भरी खबर है क्योंकि Indian Oil Corporation Limited ने अपने फाइनेंस फंक्शन के लिए असिस्टेंट ऑफिसर की वेकन्सी निकाली है। जिसके लिए आप आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चकी है।

आवेदक इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की वेबसाइट http://180.179.13.165/ioclaofreglive18/Home.aspx पर जाकर आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 नवंबर 2018 है।

आवेदन करने के लिए आवेदक के पास ग्रेजुएशन में 55 फीसदी मार्क्स होने के अलावा आवेदक के पास CA/ CMA Intermediate की डिग्री होनी चाहिए। सके अलावा 3 साल का संबंधित फील्ड में काम करने का अनुभव होना चाहिए। आर्टिकलशिप या ट्रेनिंग को अनुभव में नहीं गिना जाएगा। इस पद पर आवेदन करने के लिए आवेदक की आयु 30 जून 2018 तक 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। SC/ST/OBC और PwBD आवेदकों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट मिलेगी।

इन पदों के लिए किसी भी तरह का टेस्ट नहीं लिया जाएगा। इसमें आवेदक की क्वालिफिकेशन के मुताबिक मेरिट बनाई जाएगी। इसके बाद इंटरव्यू होगा और इंटरव्यू के आधार पर ही सिलेक्शन होगा। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक सैलरी पोस्टिंग के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है लेकिन कंपनी को चुने गए आवेदक का पारितोषिक 14 लाख वार्षिक पड़ेगा।

www.uttarakhandpost.com

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/