कानपुर शूटआउट | विकास दुबे से संपर्क में थे दरोगा समेत तीन पुलिसवाले, सस्पेंड

कानपुर(उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के कानपुर में हुए शूटआउट में अहम खुलासा हुआ है । विकास दुबे की कॉल डीटेल से पता चला कि घटना के पहले पुलिसवाले लगातार विकास के संपर्क में थे।

अब कानपुर SSP ने दो दरोगाओं समेत तीन पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है।एसएसपी ने बताया कि चौबेपुर थाने में तैनात दरोगा कुंवर पाल, दरोगा कृष्ण कुमार शर्मा और सिपाही राजीव को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

एसएसपी ने पुलिसवालों और विकास दुबे की कॉल डीटेल्स निकलवाई थीं। कॉल डीटेल से पता चला कि घटना के पहले से लेकर घटना के दिन तक तीनों पुलिसकर्मी विकास दुबे से लगातार संपर्क में थे।

बता दें रविवार को विकास दुबे का करीबी दयाशंकर अग्निहोत्री पकड़ा गया था। उसके बयान में पुलिसवालों की मिलीभगत की बात कही गई थी उसने कबूल किया था कि विकास दुबे ने ही पुलिसवालों पर गोली चलाई थी।

साथ ही जानकारी मिली कि पुलिस द्वारा फोन करने के बाद ही गांव की बिजली गुल की गई थी। वहीं अब तक कई पुलिस अधिकारी औऱ कर्मचारी शक के घेरे में हैं जिनसे पूछताछ की जा रही है औऱ सबकी कॉल डिटेल निकाली जा रही है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/