देखिए वीडियो- कार चलाते हुए कर रहे थे Facebook LIVE, खाई में गिरी कार

कालाढूंगी (नैनीताल) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड में गाड़ी चलाते हुए मोबाईल से वीडियो बनाने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ा। जी हां, गाड़ी चलाते वक्त मस्ती करते हुए वीडियो बना रहे युवकों की कार खाई में जा गिरी, जिससे कार चालक युवक की मौत हो गई और उसके दो साथी गंभीर रुप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर को तीन दोस्त अपनी कार से कालाढ़ूंगी से नैनीताल की ओर जा रहे थे। इस दौरान आगे की सीट पर बैठा युवक अपने मोबाईल के फ्रंट कैमरे से दोस्तों के साथ वीडियो बनाने में जुट जाता है। इस दौरान कार चला रहा युवक भी कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए पोज देता है।

इस दौरान अचानक से वीडियो बना रहे शख्स के चेहरे के बाव बदल जाते हैं और उसके चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है। इसके बाद उनकी कार सड़क से खाई में गिर जाती है। घाना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर युवकों को गाड़ी से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में कार चालक युक दीपक कुंवर की अस्पताल में मौत हो गई जबकि गंभीर रुप से घायल साथी दीपू और संजू सिंह का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कहा जा रहा है कि यह युवक शायद फेसबुक पर इपनी यात्रा का लाईव वीडियो शेयर कर रहे थे और इस दौरान ही ये दर्दनाक हादसा हुआ।

ये सिर्फ एक हादसा नहीं है बल्कि ये बाकी सभी लोगों के लिए एक सबक भी है कि गाड़ी चलाते वक्त आपकी लापरवाही आपकी जिंदगी छीन सकती है। इसलिए उत्तराखंड पोस्ट अपने पाठकों से अपील करता है कि गाड़ी चलाते वक्त लापरवाही न बरतें और खासतौर पर मोबाईल का इस्तेमाल तो बिल्कुल न करें, सतर्क रहें, सुरक्षित रहें।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

देखिए वीडियो- उत्तराखंड में बादल फटने के बाद आया भयानक सैलाब

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here