हरिद्वार लोस सीट | स्थानीय कांग्रेसी को टिकट देने की मांग, हरीश रावत के लिए कहा- वो तो अल्मोड़ा के रहने वाले हैं

841

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार लोकसभा सीट पर भले ही कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की दावेदारी मजबूत नजर आ रही है लेकिन यहां पर कांग्रेसी स्थानीय उम्मीदवार का झंडा बुलंद किए हुए हैं।

एक बार फिर से कांग्रेसियों ने बकायदा प्रेस कांफ्रेंस का आय़ोजन कर खुल कर अपनी बात रखी और पार्टी आलाकमान से हरिद्वार से किसी स्थानीय कांग्रेसी को ही टिकट देने की मांग रखी।

कांग्रेस की इस प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व राज्यमंत्री रामसिंह सैनी, पूर्व विधायक अम्बरीष कुमार, संजय पालीवाल, सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

इन सभी का कहना है कि इस बार हरिद्वार लोकसभा से किसी स्थानीय को ही टिकट दिया जाना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उनका कहना था कि हरीश रावत तो अल्मोड़ा के रहने वाले हैं और यहां जो लोगों की मूलभूत समस्याए होती हैं उनसे वह वाकिफ नहीं हो पाते।

उनका तर्क है कि अगर स्थानीय व्यक्ति को टिकट दिया जाता है तो हरिद्वार के लोगों की समस्याओं का पूर्ण रूप से निवारण हो सकेगा। हरीश रावत को टिकट मिलने के सवाल पर उनका कहना था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का फैसले का वे स्वागत करेंगे।

लोस चुनाव 2019 | उत्तराखंड की अल्मोड़ा सीट में होगी इन दोनों में टक्कर !

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/