लॉकडाउन में खाना बांटते-बांटते भीख मांगने वाली लड़की से हुआ प्यार, युवक ने की शादी

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) कहते है कि कब, किसका, कहां, कैसे नसीब बदल जाए किसी को नहीं पता होता लॉकडाउन के दौरान ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल यहां फुटपाथ पर खाना बांटने के दौरान एक युवक को भीख मांगकर खाने वाली लड़की से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।जानकारी के अनुसार अनिल एक प्रापर्टी डीलर लालता प्रसाद के यहां ड्राइवर है ।लॉकडाउन में अनिल अपने मालिक के साथ रोज भिखारियों को खाना देने आता था। इसी दौरान अनिल जब दिन में खाना बांटकर आता था तो नीलम की चर्चा प्रॉपर्टी डीलर से करता था।

इस पर लालता प्रसाद उसकी भावनाएं समझ गए उन्होंने उससे समझाया कि दिन में खाना तो तुम उसे दे आते हो रात में क्या खाएगी। इसके बाद अनिल रात में खुद खाना बनाकर कई दिनों तक नीलम को देने जाने लगा।इसके बाद लालता प्रसाद ने अनिल के पिता को शादी के लिए राजी किया और दोनों की शादी करा दी।इस शादी में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कई सामजिक लोगों ने शामिल होकर वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

बता दें नीलम के पिता नहीं हैं और मां पैरालिसिस से पीड़ित है। भाई और भाभी ने मारपीट कर घर से भगा दिया था। नीलम के पास गुजारा करने के लिए कुछ नहीं था। इसलिए वो लॉकडाउन में खाने लेने के लिए फुटपाथ पर भिखारियों के साथ लाइन में बैठती थी। उसे तो ये भी उम्मीद ही नहीं थी कि कोई उससे भी शादी कर सकता है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/