रुद्रपुर | अवैध संबंधों के शक में कर दी गर्भवती पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक पति ने चरित्र पर शक होने पर अपनी 6 माह की गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से पड़ोसी राज्य यूपी के बिलासपुर का रहने वाला आरोपी आकाश सागर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के रविंद्रनगर में किराए पर रहकर सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था।

आठ माह पूर्व आकाश का विवाह विशनपुर जागीर बिलासपुर (यूपी) निवासी बबली (22) से हुआ था। करीब 15 दिन पहले आकाश बबली को अपने साथ ट्रांजिट कैंप ले आया। इस दौरान बबली छह माह की गर्भवती थी।

आकाश के अनुसार चार दिन पहले बबली के एक रिश्तेदार का उसके पास फोन आया, जिसमें रिश्तेदार ने बबली के साथ अवैध संबंध होने की बात कही। इसी बात को लेकर आकाश और बबली के बीच रोजाना झगड़ा होने लगा। शनिवार सुबह भी बबली के पास रिश्तेदार का फोन आने पर आकाश और बबली के बीच विवाद शुरू हो गया। कुछ ही देर में विवाद ने झगड़े का रूप ले लिया। गुस्से में बबली ने पास ही रखे चाकू से आकाश पर हमला कर दिया, इससे तैश में आए आकाश ने बबली का गला दबा दिया।

सूचना पर पहुंची मकान मालकिन पड़ोसियों की मदद से बबली और आकाश को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बबली को मृत घोषित कर दिया। देर शाम पुलिस ने मृतका के भाई अजय कुमार की तहरीर पर आकाश, ससुर बाबूराम, देवर विकास, ननद आरती, बहनोई पदम और सास राजवती के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया।

आकाश का कहना है कि पत्नी ने उस पर चाकू से हमला किया, लेकिन जख्मों को लेकर पुलिस अंदेशा जाता रही है कि बबली को मौत के घाट उतारने के बाद आकाश ने खुद को घायल किया है। हालांकि आकाश का कहना है बबली के फोन में उसके अवैध संबंधों के साक्ष्य हैं। पुलिस बबली के मोबाइल की भी जांच कर रही है।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost       

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost