दिल दहला देने वाली वारदात, सिरफिरे आशिक ने महिला पुलिसकर्मी पर हमला कर किया आग के हवाले

357

अलप्पुजा (उत्तराखंड पोस्ट) केरल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां एक सिरफिरे आशिक ने 37 साल की सिविल पुलिस अधिकारी पर तलवार से हमला करके आग के हवाले कर दिया। हमलावर खुद भी पुलिसकर्मी बताया जा रहा है। पीड़िता सौम्या पुष्पाकरण 40 फीसदी तक जल चुकी है और अलप्पुजा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला केरल के अलप्पुजा का है। वल्लिकुन्नम पुलिस स्टेशन में कार्यरत सौम्या पुष्पाकरण पर ट्रैफिक पुलिस में सिविल पुलिस अधिकारी 33 साल के एनए अजस ने हमला किया था। शनिवार दोपहर सौम्या अपनी शिफ्ट पूरी करके अपने घर लौट रही थीं। वह दोपहिया वाहन से थेक्केमुरी स्थित अपने आवास पर पहुंचने ही वाली थीं कि रास्ते में घात लगाए बैठे अजस ने एक किराये की कार से पहले उनकी स्कूटी को धक्का देकर उन्हें सड़क पर गिरा दिया। अजस को कार से उतरते देख सौम्या से वहां से भागने की कोशिश की लेकिन उसने सौम्या पर तलवार से हमला बोल दिया।

सौम्या किसी तरह एक पड़ोसी के घर तक भागने में कामयाब रही लेकिन अजस ने उनका पीछा करते हुए उनके शरीर पर पेट्रोल छिड़क दिया और एक सिगरेट लाइटर से उन्हें आग के हवाले कर दिया। सौम्या की चीख सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और अजस को पकड़ लिया।

DEMO PIC

बताया गया कि आरोपी और पीड़िता एक दूसरे को जानते है। पीड़िता सौम्या का 2014 में केरल पुलिस में चयन हुआ था और त्रिशूर स्थित केरल पुलिस अकादमी में महिला सिविल पुलिस अधिकारी के 11वें बैच का हिस्सा बनी थीं। उन्होंने मार्च 2015 में अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली थी। ट्रेनिंग के आखिरी सेशन के दौरान आरोपी अजस ट्रेनिंग देने के लिए हवलदार के रूप में आया था। उसने दो से तीन महीने तक टीम को ट्रेनिंग दी थी। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी थी।

एक इंवेस्टिगेशन ऑफिसर ने कहा, ‘सौम्या का पति विदेश में रहता है। अजस ने सौम्या को अपने साथ रहने के लिए दबाव डाला लेकिन सौम्या ने इनकार कर दिया और उससे दूरी बना ली। संभवत: इसी वजह से उसने सौम्या पर हमला किया हो, हालांकि हमने अभी आरोपी का बयान नहीं लिया है और हमें जानकारी को क्रॉसचेक करना होगा।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost