पत्नी का दोस्त के साथ शारीरिक संबंध का देखा वीडियो, पत्नी और सास-ससुर को मारी गोली

2027

फ्लोरिडा (उत्तराखंड पोस्ट) अमेरिका के फ्लोरिडा में एक शख्स ने एक सेक्स टेप देखने के बाद अपनी पत्नी और सास-ससुर को गोली मार दी।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक 39 वर्षीय विलयम स्टिलवेस अपनी पत्नी मोना और दो पांच साल के जुंडवां बच्चों के साथ फ्लोरिडा के एक पॉश इलाके में मौजूद अपनी ससुराल में नए साल का जश्न मनाने आए हुए थे। गुरुवार को अचानक वहां विलयम के हाथ एक वीडियो टेप लग गया, उसने जब वीडियो प्ले करके देखा तो उसके होश उड़ गए।

वीडियो में उसकी पत्नी मोना अपने एक खास दोस्त के साथ यौन संबंध बनाती नजर आ रही है। वीडियो देखकर विलयम का पारा चढ़ गया, उसके पास उसकी सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल भी थी। जिसे लेकर वो अपनी पत्नी मोना के पास पहुंचा और टेप के बारे में पूछने लगा। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। उस वक्त विलयम के सास-ससुर भी वहीं कमरे में मौजूद थे।

बात इतनी बढ़ गई कि विलयम ने मोना को अपने दोनों बिलखते बच्चों के सामने ही गोली मार दी। इस दौरान मोना उन्हें वहां से जाने के लिए कहती रही, फिर विलयम ने अपने सास-ससुर को भी निशाना बनाया, वो दोनों भी गोली लगने से घायल हो गए। किसी तरह से कमरे में मौजूद दोनों बच्चे और उनके पालतू कुच्चे घर से बाहर आ गए। इसी दौरान उनके घर से पुलिस को कॉल की गई।

पुलिस ने आरोपी विलयम को गिरफ्तार कर लिया है। मोना और उसकी मां का ऑपरेशन किया गया है. जबकि मोना के पिता की हालत बेहतर है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/