MBBS की छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइ़ड नोट में लिखी ये वजह

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) कानपुर में एक एमबीबीएस की छात्रा अमृता सिंह ने खुदकुशी करली।घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है । छात्रा ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमे उसने मां-पिता से माफी मांगी है ।

छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा कि मुझे माफ करना मैं बहुत कमजोर हो गई हूं। पता नहीं कैसे लेकिन मुझे अपने डर से ही डर लगने लगा है। मेरे पास सबकुछ है दर्द, डर और तनाव। अब इस दर्द को रोज-रोज बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं। आखिर में मैं सभी से माफी मांगती हूं। मैं बहादुर नहीं बन सकी।

अमृता ने लिखा है सब कुछ तैयार होने के बाद जब परीक्षाएं आती हैं तो पता नही मुझे क्या हो जाता है मैं क्यों डर जाती हूं। इस वजह से पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित नहीं हो पाता है। मेरी दोस्त अनुषी कहती है कि तुम कुछ ज्यादा ही सोचती हो। आराम से रहो सबकुछ ठीक होगा और तुम सफल होगी। फिर भी मेरे हाथ में कुछ भी नहीं है। अमृता ने लिखा है कि वह रोना चाहती है मर जाना चाहती है। मैं मम्मी पापा से मांफी मांगती हूं। मैने बहुत कोशिश की लेकिन शायद इससे ज्यादा नहीं कर पाउंगी। आपकी बेटी बहुत कमजोर पड़ गई है। आई लव यू मम्मी पापा। हर चीज के लिए धन्यवाद।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost