चर्चित सेक्स रैकेट मामले में नाबालिग पीड़िता ने लिया विधायक का नाम, होंगे गिरफ्तार !

284

पटना (उत्तराखंड पोस्ट) आरा और पटना से जुड़े चर्चित सेक्स रैकेट मामले में पीड़ित नाबालिग  ने धारा 164 के तहत दोबारा कोर्ट में दर्ज कराए अपने बयान में आरजेडी विधायक का नाम लिया है। जिसके बाद RJD के के एक विधायक पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।बताया जा रहा है कि उन्हें कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

गौरतलब है कि इस मामले में जांच अधिकारी इंस्पेक्टर चंद्रशेखर गुप्ता ने आवेदन देकर कोर्ट से सीलबंद लिफाफे में दर्ज बयान की कॉपी ली और उसको एसपी कार्यालय को सौंप दिया है। बताया गया कि आरा पुलिस कोर्ट में गिरफ्तारी वारंट के लिए अर्जी देने जा रही है। साथ ही यह भी बताया गया कि पीड़िता ने अपने बयान में सीधे आरोप लगाया है, इसलिए पुलिस बिना वारंट गिरफ्तारी कर सकती है।

बता दें कि है कि नाबालिग पीड़ि‍ता बीते 18 जुलाई को पटना में चल रहे सेक्स रैकेट के चंगुल से किसी तरह छूटकर भोजपुर पुलिस के पास पहुंची थी. पीड़ि‍ता ने बताया था कि उसे पटना में एक इंजीनियर और एक विधायक के आवास पर भेजा जाता था। आरोप के घेरे में आए आरजेडी विधायक ने तब सफाई देते हुए सेक्‍स रैकेट में संलिप्‍तता से इनकार किया था, लेकिन गिरफ्तार सेक्‍स रैकेट संचालिका अनिता देवी ने लड़की को विधायक आवास पर भेजे जाने की बात स्वीकार की थी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost