उत्तराखंड | लड़की को मोबाइल गेम की लगी ऐसी लत, खेलते-खेलते घूम आई नौ शहर

ऊधमसिंह नगर(उत्तराखंड पोस्ट) मोबाइल गेम का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है ।एक लड़की मोबाइल गेम की लत की वजह से घर से भाग गई। 18 दिनों की तलाश के बाद पुलिस ने किशोरी को दिल्ली से बरामद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक एक जुलाई को पंतनगर झा कॉलोनी निवासी एक किशोरी रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। 18 दिनों की तलाश के बाद पंतनगर पुलिस ने किशोरी को दिल्ली से बरामद कर लिया।पूछताछ में किशोरी ने बताया कि उसने अपने मोबाइल में टैक्सी ड्राइवर-2 गेम एप डाऊनलोड किया था, जिेेसे वह काफी दिनों से खेल रही थी। गेम खेलते-खेलते वह इससे इतना प्रभावित हुई कि उसके मन में देश घूमने की इच्छा हुई और उसने घर छोड़ दिया।

घर से निकलने के बाद वह किच्छा से बरेली होते हुए लखनऊ, जयपुर, उदयपुर, जोधपुर, अहमदाबाद, पूना, दिल्ली जैसे शहरों में घूमती रही। इसके लिए वह घर से नकदी भी ले गई थी। फिलहाल पुलिस ने किशोरी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।पंतनगर पुलिस ने बताया कि दिल्ली के कमलानगर में छात्रा रिक्शा पर अकेली जा रही थी। पुलिस ने उसे रोका लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह घर में बिना बताए आई है।

छात्रा ने बताया कि वह 18 दिनों में कहीं भी रुकी नहीं। लगातार एक से दूसरी गाड़ी में सफर करती रही। यह सफर अलग-अलग बसों में पूरा किया। वह बस में ही सफर करते-करते सोती थी। जहां बस रुकती वहां खाना खा लेती थी। तय शहर में पहुंचकर फिर अगले शहर के लिए बस से निकल पड़ती थी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost