मैच के दौरान दो लड़कियों ने उतार दी टी-शर्ट, मच गया हंगामा, वीडियो वायरल

अमेरिका (उत्तराखंड पोस्ट) अमेरिका में चल रही बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज के लाइव मैच में दो मॉडल्स जूलिया रोज और लॉरेन समर ने अचानक अपनी टीशर्ट उठा दी और टॉपलेस हो गईं।

ह्यूसन एस्ट्रोज और वॉशिंगटन नेशनल्स के बीच चल रहे एक मुकाबले के दौरान जैसे ही कैमरा इन दो मॉडल्स के सामने आया, इन्होंने अपनी टीशर्ट उठा दी, इसके बाद वहां मौजूद लोग अवाक रह गए। हालांकि इस दौरान कुछ लोग मोबाइल निकालकर फोटो भी खींचते दिखे। इसके बाद तुरंत हंगामा मच गया और मैदान के गॉर्ड उन दोनों तक पहुंच गए और दोनों को स्टेडियम से बाहर निकाला।

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के कारण दोनों मॉडल्स पर उस स्टेडियम में घुसने पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया है। हालांकि जूलिया रोज ने खुद पर लगे बैन के बाद एक बयान में कहा कि हम दूसरे स्टेडियम में जाकर भी ऐसा ही करेंगे।

Topless Models Try to Distract Pitcher During World Series — He Wins and They Get Banned

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों मॉडल्स ने इस मैच को देखने के लिए 60 हजार पाउंड रु. खर्च किए। लॉरेन और जूलिया रोज ने भी बताया कि उन्होंने इस मैच को देखने के लिए 55 लाख रु. खर्च किए हैं।

जूलिया रोज ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने यह सब ब्रेस्ट कैंसर की अवेयरनेस के लिए किया है। उन्होंने कहा कि अमेरिका में बेसबॉल मैच को ज्यादा लोग देखने आते हैं इसलिए हमने ऐसा किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं एक फुटबॉल फैन हूं और फुटबॉल में आपके ऊपर कैमरा आना असंभव होता है इसलिए मैंने बेसबॉल मैच में ये किया।

बता दें कि जूलिया रोज ने जब से बेसबॉल स्टेडियम में टीशर्ट उतारी है तब से लेकर उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन लोग फॉलो कर चुके हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost