हरिद्वार | सतपाल महाराज की बहू बनीं रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी, देखिए तस्वीरें

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) टेलीविजन एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बन गई हैं। सोमवार को मोहिना की शादी सतपाल महाराज के बेटे सुयश महाराज के साथ हो गई। हरिद्वार में हुई इस ग्रैंड वेडिंग में फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति से जुड़े तमाम दिग्गजों मे शिरकत की।

ये शादी राजस्थानी थीम पर हुई है। इस शादी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ ही बाबा रामदेव ने भी शिरकत की। आपको बता दें कि मोहिना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं और उनकी रीयल लाइफ बेहद रॉयल है।

मोहिना ने कुछ ही समय पहले टेलीविजन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कहा है. इस सीरियल में मोहिना कार्तिक की बहन कीर्ति के किरदार में दिखाई देती थीं।

मोहिना ने रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 3 के जरिए परदे पर डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने बतौर अभिनेत्री टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। बता दें कि शादी से पहले मोहिना आखिरी बार टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाई दी थीं।

बता दें कि साल 2012 में जब मोहिना ने डांस इंडिया डांस का ऑडिशन दिया था तो उन्होंने जज गीता कपूर, रेमो डिसूजा और टैरेंस लुईस बताया था कि वो रीवा के रॉयल फैमिली से आती हैं। मोहिना टीवी एक्ट्रेस के साथ साथ कोरियोग्राफर भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here