पीएम मोदी के जन्मदिन पर फिल्म ‘मन बैरागी’ का पहला पोस्टर रिलीज, जानिए क्यों है खास

112

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर पूरे देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी उन्हें बधाई मिल रही है। पीएम के जन्मदिन के मौके पर उनकी जिंदगी पर फिल्म बना रहे मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया है।

ये पोस्टर ‘बाहुबली’ प्रभास ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। ‘मन बैरागी’ नाम से आने वाली ये स्पेशल फीचर फिल्म पीएम की जिंदगी की अनकही कहानी पर आधारित होगी। यह कहानी अब तक पब्लिक प्लेटफॉर्म से दूर रही है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली और महावीर जैन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसकी कहानी संजय त्रिपाठी ने लिखी है।

फिल्म को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी भी संजय लीला भंसाली निभा रहे हैं। फिल्म मेकर्स का मानना है कि पीएम मोदी की जिंदगी में एक निर्णायक क्षण रहा है और ‘मन बैरागी’ इसके बारे में ही है। ये फिल्म पूरी ईमानदारी और गंभीरता से बनाई गई है। फिल्म के बारे में बात करते हुए भंसाली ने कहा, इस कहानी की यूनिवर्सल अपील और मैसेज ने मुझे अट्रैक्ट किया। कहानी पूरी तरह रिसर्च के बाद तैयार की गई है। एक युवा के तौर पर पीएम मोदी की जिंदगी के टर्निंग प्वाइंट ने मुझे बेहद इंप्रेस किया। मुझे महसूस हुआ कि ये कहानी अब तक बताई नहीं गई है और इसे सबको बताने की जरूरत है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost