NDA की बैठक आज, मोदी के नाम पर लगेगी मुहर, इन नए चेहरों को मिलेगा बड़ा मौका !

549

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद आज NDA के चुने गए सांसद औपचारिक तौर पर नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुनेंगे। आज शाम 5 बजे NDA के सांसद संसद के सेंट्रल हॉल में बैठक करेंगे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोजपा के रामविलास पासवान समेत एनडीए के तमाम नेता आज दिल्ली पहुंच रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के बाद शुक्रवार शाम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके साथ ही सभी मंत्रिपरिषद सदस्यों ने भी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अपना इस्तीफा सौंपा। राष्ट्रपति ने इस्तीफा स्वीकार करते हुए सभी से नई सरकार के गठन तक कामकाज संभालने का आग्रह किया, जिसे पीएम ने स्वीकार कर लिया। अब वह शपथ लेने तक कार्यवाहक पीएम के तौर पर जिम्मेदारियां संभालेंगे।

बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा,  ‘पश्चिम बंगाल, ओडिशा और तेलंगाना से नए चेहरों को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। जिन राज्यों में बीजेपी को बढ़त मिली है, वहां से चुन कर आए लोगों को इनाम मिल सकता है। कई युवा चेहरों को मंत्रिपरिषद में शामिल किए जाने की संभावना है, क्योंकि भाजपा नेतृत्व सेंकेंड लाइन लीडरशिप की तैयारी कर रहा है।’

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost