महिला सांसद की न्यूड फोटो लीक हुई तो मचा बवाल, दिया इस्तीफा, बोलीं- डर है, आगे और क्या आएगा

कैलिफोर्निया (उत्तराखंड पोस्ट)  कैलिफोर्निया की 32 साल की महिला सांसद केटी हिल एक  ने न्यूड लीक होने के बाद अमेरिकी संसद से इस्तीफा दे दिया है। उन पर आरोप हैं कि उनका संसद से जुड़े एक पुरुष सहयोगी के साथ अफेयर था और एक महिला कैंपेन स्टाफ के साथ भी उन्होंने रिश्ता रखा।

केटी हाउस एथिक्स कमेटी की जांच का भी सामना कर रही हैं। न्यूड लीक को लेकर केटी ने यह भी कहा है कि पद पर रहते हुए उन्हें इस बात का डर बना रहेगा कि आगे और क्या-क्या आएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केटी ने कैंपेन स्टाफर के साथ ‘अनुचित’ रिश्ते को स्वीकार कर लिया है लेकिन उन्होंने अपने दफ्तर में स्टाफ के साथ संबंध बनाने से इनकार किया है। एथिक्स कमेटी ने बुधवार को कहा था कि वह सार्वजनिक तौर से लगाए गए आरोपों से वाकिफ है कि केटी शायद स्टाफ के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में थीं।

वहीं, केटी और उनके पति के बीच तलाक की प्रक्रिया चल रही है। केटी ने इस्तीफा देते हुए कहा है कि उनसे गलती हुई है लेकिन उन्होंने बदनामी के लिए कैंपेन चलाए जाने का भी आरोप लगाया।

केटी ने कहा कि उनकी प्राइवेसी में दखल देकर निजी पलों की तस्वीरों को उनके खिलाफ इस्तेमाल किया गया है। यह गैरकानूनी है। वहीं, एक बड़ी मीडिया कंपनी की वेबसाइट पर इन्टिमेट फोटोज प्रकाशित होने पर भी उन्होंने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है।