दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनने वाला एक लुटेरा गिरफ्तार

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो लुटेरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी का पर्स छीन लिया। एक ऑटो रिक्शा से उतरते समय दो स्कूटर सवार लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया। उनके पर्स में 50,000 रुपये नकद थे। मामला हाई प्रोफाइल था। जिसकी वजह से पुलिस ने तत्परता दिखाई और आज दो में से एक आरोपी नोनू को गिरफ्तार किया। नोनू सुल्तानपुर का रहने वाला है और उसे सोनीपत से गिरफ्तार किया गया है। दूसरा आरोपी बादल अब भी फरार है।

प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन मोदी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शनिवार को मामला दर्ज किया था। दमयंती बेन के अमृतसर से सुबह दिल्ली पहुंचने पर यह घटना हुई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में गुजराती समाज भवन के सामने सुबह सात बजे जब वह ऑटो से उतरीं तो स्कूटर पर सवार दो लोगों ने उनका पर्स झपट लिया। इसमें उनका फोन, 50000 रुपये, कुछ कागजात और अन्य सामान था।


दमयंती बेन ने कहा, ‘‘मैं शनिवार सुबह दिल्ली पहुंचकर गुजराती समाज भवन गयी। शाम में गुजरात के लिए मेरी उड़ान थी। मैं ऑटो रिक्शा से उतर रही थी, उसी दौरान झपटमारों ने मुझे निशाना बनाया।’’