मैच खत्म होते ही मैदान में भिड़ गए अफगान- पाकिस्तानी फैंस, खिलाड़ियों को भी पीटा

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2019 में शनिवार को पाकिस्‍तान और अफगानिस्‍तान के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में के बाद मैदान पर हैरान कर देने वाला नजारा दिखा। आखिरी ओवर में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया। इसके दोनों टीमों के समर्थक पिच तक पहुंच गए और आपस में भिड़ गए।

इस दौरान कुछ अफगानी समर्थक मैच में जीत हासिल करने वाली पाकिस्तानी बल्लेबाजों के साथ मारपीट करते दिखे। इस घटना से जुड़ी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि आईसीसी के सुरक्षा गार्ड ने समर्थक को घेर रखा है।

पाकिस्तान की जीत के बाद तेजी से प्रशंसक पिच पर दौड़ पड़े। सुरक्षा का एक सदस्य समर्थकों से निपटने के लिए मैदान पर दौड़ा और उस पर काबू पाया। हालांकि, इस समय तक प्रशंसकों और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के बीच धक्का-मुक्की हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि एक अफगानी खिलाड़ी के गर्दन पर चोट लगी है।

इधर, स्टेडियम में भी समर्थक एक दूसरे से भिड़ गए, बोतलें फेंकी गई, कुर्सियां भी फेंकी गईं, जमकर मुक्‍के भी बरसाए। इस दौरान सुरक्षा नाम की कोई चीज वहां नजर नहीं आई।

पाकिस्तान ने शनिवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के एक बेहतरीन रोमांचक मैच में अफगानिस्तान को तीन विकेट से हरा दिया। अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 228 रनों का लक्ष्य दिया था। पाकिस्तान ने काफी संघर्ष के बाद यह लक्ष्य 49.3 ओवरों में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost