पिथौरागढ़ | पुलिसकर्मी ने की अपने ही साथी की हत्या, जानिए वजह

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक पुलिसकर्मी ने अपने ही साथी पुलिस जवान को मामूली विवाद में खाई में धक्का दे दिया जिससे जवान की मौत हो गई ।मृतक पुलिसकर्मी का शव छठे दिन खाई से बरामद हुआ।

जानकारी के मुताबिक काशीपुर के भीमनगर कुंडेश्वरी निवासी मोहित जोशी पिथौरागढ़ पुलिस लाइन में तैनात था। मोहित के घर में पत्नी भारती जोशी और सात साल का बेटा है। 2 जनवरी को वह अचानक लापता हो गया था। पत्नी ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो पता लगा कि सीसीटीवी फुटेज में मोहित अपने सहकर्मी गिरीश जोशी के साथ गाड़ी में बैठा दिखाई दे रहा था।

पुलिस ने सहकर्मी कांस्टेबल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने मोहित की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया।सख्ती से पूछताछ करने पर गिरीश जोशी ने बताया कि 11 दिसंबर को वह अपने कमरे में किसी महिला के साथ मौजूद था। उसके कमरे की किसी ने बाहर से कुंडी लगा दी थी। उसे इसका शक मोहित जोशी पर था। इसी बात को लेकर वह मोहित से रंजिश रखता था। वह उसे दो जनवरी को अपने साथ ले गया और पेशाब करने के दौरान खाई में धकेल दिया।पुलिस ने आरोपी पुलिस कर्मी गिरीश जोशी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost