मोदी का विरोधियों पर निशाना, कहा- विपक्ष की फैक्ट्री में नए-नए मुद्दे बनते हैं

भुवनेश्वर में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अपने समापन भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी ने ईवीएम पर सवाल उठाने के लिए विपक्ष पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष की फैक्ट्री में नए-नए मुद्दे बनते हैं। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली चुनाव था तो विपक्ष ने चर्च पर हमले की बात उठाई। बिहार चुनाव में अवार्ड वापसी का मुद्दा चला, पता नहीं आज कल अवार्ड वापसी वाले कहाँ है और अब ईवीएम मशीन का मुद्दा मैन्यूफ़ैक्चर किया है। पीएम ने कहा ये मुद्दा भी उन लोगों ने उठाया जो आज सरकार में हैं।

पीएम मोदी ने अपने भाषण में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा रणनीतिकार क्या होता है, ये अमित शाह ने दिखा दिया है। पीएम ने नेताओ को नसीहत देते हुए कहा कि वो बड़बोलेपन से बचें और बयानबाजी ना करें।

उन्होंने कहा कि किसी को अगर कोई शिकायत है तो अपने नेताओं से बात करें या फिर मुझ तक बात पहुंचाएं। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि विधानसभा चुनाव में जो जीत मिली है उससे बहुत उत्साहित होने की जरूरत नहीं है और संयम बना कर रखना चाहिए।