उत्तराखंड में BJP की प्रचंड जीत पर मोदी ने थपथपाई अजय भट्ट की पीठ

उत्तराखंड में भाजपा की ऐतिहासिक विजय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भटट् की पीठ थपथपाई है और राज्य के विकास के लिए केंद्र सरकार द्वारा पूरी सहायता देने का आश्वासन दिया है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट

भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भटट् ने शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और राज्य से जुड़े विभिन्न विषयो पर उनसे चर्चा की। साथ ही भटट् ने  श्री केदार नाथ व् श्री बद्रीनाथ के कपाट खुलने के अवसर पर प्रधानमंत्री को उत्तराखंड आने का निमंत्रण भी दिया।

मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भटट् की पीठ थपथपाते हुए इस बात की प्रशंसा की कि भटट् के नेतृत्व में भाजपा ने उत्तराखंड में ऐतिहासिक विजय प्राप्त की।

भटट् ने प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय राजमार्ग घोटाले पर मुख्य मंत्री द्वारा सी बी आई जांच के आदेश दिये जाने व् 6 प्रशासनिक अधिकारियों को  निलम्बित किए जाने की कार्यवाही का विवरण देते हुए  राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनाई जा रही जीरो टॉलरेन्स की नीति उल्लेख किया।

भटट् ने कहा कि प्रदेश् में सरकार और संगठन के बीच पूरा तालमेल है। उन्होंने यहाँ सरकार के मंत्रियों व् संगठन के पदाधिकारियों की हुई बैठकों का भी विवरण प्रधानमंत्री को दिया।

राज्य के विकास के विषय पर प्रधानमंत्री ने प्रदेश् अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि केंद्र सरकार उत्तराखंड के विकास के लिए भरपूर सहायता देगी।

भटट् ने प्रधानमंत्री को श्री केदारनाथ व् श्री बद्रीनाथ के कपाट खुलने के अवसर पर उत्तराखंड आगमन हेतु प्रधानमंत्री को निमंत्रण पत्र भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here