वाराणसी में आज पीएम नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो, ऐसी हैं शक्ति प्रदर्शन की तैयारियां

134

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 26 अप्रैल यानी शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे, इससे पहले 25 अप्रैल यानि आज मेगा रोड-शो करेंगे।

पिछले कई दिनों से पीएम मोदी के इस कार्यक्रम के लिए जोर-शोर से तैयारी चल रही थी। पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरे वाराणसी को दुल्हन की तरह सजाया गया है। हर वर्ग की महिलाओं को पीएम मोदी के स्वागत के लिए विशेष तौर बुलाया गया है।

गुरुवार दोपहर में वाराणसी आने के बाद पीएम का रोड शो लंका स्थित महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण के साथ शुरू होगा। करीब 7 किलोमीटर की दूरी 4 घंटे में तय कर प्रधानमंत्री दशाश्‍वमेध घाट पहुंचेंगे।

यहां बने फ्लोटिंग प्‍लेटफार्म से मां गंगा का वैदिक रीति से पूजन करने के बाद भव्‍य गंगा आरती में शामिल होंगे।प्रधानमंत्री के रोड शो व नामांकन की कमान बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने संभाली है। अमित शाह ने बताया कि नामांकन के दौरान पूरा एनडीए काशी में रहेगा।

एनडीए के वरिष्‍ठ नेता पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाशबादल, बिहार के सीएम नी‍तीश कुमार, एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, एआईडीएमके, असम गण परिष्‍द, अपना दल व नार्थ इस्‍ट में बीजेपी से जुड़े सभी बड़े नेता भी काशी में रहेंगे। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्‍वराज, निर्मला सीतारमण, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल के अलावा हेमा मालिनी, जयाप्रदा, भोजपुरी फिल्‍मों के स्‍टार मनोज तिवारी, रविकिशन व दिनेश लाल निरहुआ आदि का भी रोड शो में शामिल होना तय है।

.हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost