उत्तराखंड | पुलिस ने किया देह व्यापार का भांडाफोड़, एक युवती समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे होती थी बुकिंग

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड को ऋषिकेश में पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए देह व्यापार का भाड़ाफोड़ करते हुए एक युवती सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए लोगों में दो हरिद्वार के फैक्ट्री मालिक, एक चार्टर अकाउंटेंट और होटल का मैनेजर भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार वाट्सएप चेटिंग के जरिये आरोपी देह व्यापार का धंधा चलाते थे। चेटिंग के जरिये ही लड़की दिखाई जाती थी और रेट तय किए जाते थे।

पुलिस ने ऋषिकेश के तपोवन स्थित एक होटल में यह छापा मारा। इसके बाद पुलिस ने होटल के तीन कमरों को सील कर दिया है। वहीं आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि तपोवन स्थित होटल में देह व्यापार किया जा रहा है। सूचना पाकर पुलिस ने होटल में छापा मारा जिसमें यह खुलासा हुआ। बताया गया कि पकड़े गए आरोपी सिडकुल हरिद्वार में प्लास्टिक से संबंधित फैक्ट्री के मालिक है, जबकि एक चाटर्ड अकाउंटेंट है। आरोपियों के कब्जे से छह मोबाइल फोन, नकदी भी मिली है।

हिरासत में ली गयी युवती ने पूछताछ में बताया कि वह पिछले 20 दिनों से होटल में रह रही थी। इस दौरान उसने रुपयों का लालच देकर अन्य युवतियों से भी ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार कराया है। पुलिस पूछताछ में ऋषिकेश के एक गुड़ व्यापारी, तेल व्यापारी और प्लाजा व्यापारी के नाम भी सामने आए हैं। पुलिस के अनुसार युवती को ऋषिकेश के व्यापारी बृहस्पतिवार को अक्सर व्यापार के लिए मिलते थे। इनमें गुड़ व्यापारी तपोवन स्थित होटल में आता रहा है, जबकि तेल और प्लाजा व्यापारी अपने घर पर बुलाते थे। ।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost