कोरोना लॉकडाउन | गरीबों की मदद के लिए आगे आया PRSI देहरादून चैप्टर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के पदाधिकारियों ने आज अपने घरों से आन-लाइन मीटिंग की, देशभर में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाऊन को लेकर अपील की है कि कृपया सभी लोग भारत सरकार और राज्य सरकार की गाइडलाइन का अनुसरण करें और खुद को व अपने परिवार को सुरक्षित रखें।

पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष अमित पोखरियाल, उपाध्यक्ष  ए.एन.त्रिपाठी, सचिव अनिल सती, कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट, संयुक्त सचिव राकेश डोभाल ने संयुक्त रूप से कहा है कि लोगों को इस मुसीबत की घड़ी में संयम से रहना चाहिए, बाहर निकलना अगर बहुत ही आवश्यक हो तभी निकलें। अपनी साफ-सफाई का ध्यान रखें, समय-समय पर हाथ धोऐं, सेनेटाइज करें, बाहर से जब आएं हो सके तो स्नान करें और सोशल मीडिया में उन्हीं जानकारियों और सूचनाओं को साझा करें जो तथ्यात्मक हों ना कि आधी- अधूरी नाकारात्मक जानकारियां को फैलायें।

उल्लेखनीय है कि पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के बैनर तले सनराइज एकेडमी, देहरादून, साइबर कालेज एजुकेशनल सोसाइटी, आर्ट आफ लिविंग देहरादून, ईको ग्रुप केवल विहार, देहरादून मददगार लोगों को सामग्री वितरित करके सहायता भी पहुँचा रहे हैं।

पीआरएसआई के दो सक्रिय सदस्य आकाश शर्मा और वैभव गोयल लाभार्थियों को सामाग्री वितरण में अपना समय दे रहे हैं, सभी सदस्यों ने उनके योगदान को सराहा। पीआरएसआई ने सभी एन.जी.ओ. और जो लोग भी आमजन को सहायता पहुँचा रहे हैं उनसे अपील की है कि वो लोग खुद भी सोशल डिसटेंसिग का पूरा ध्यान रखें और सरकार तथा पुलिस के माध्यम से ही सामग्री का वितरण करायें।

मीडिया के लोग लाकडाऊन के समय में बहुत ही महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं उनकी वजह से ही सही जानकारी उपलब्ध हो पा रही है, पुलिस कर्मी, स्वास्थ्य कर्मियों के योगदान काबिले-तारीफ है। शासन- प्रशासन को पीआरएसआई देहरादून चैप्टर पूरा सहयोग देने को प्रतिबद्ध है, शासन को जब भी संस्था की आवश्यकता हो, पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी आफ इंडिया, देहरादून चैप्टर के पदाधिकारी तथा सदस्य कार्य करने को तत्पर हैं।

आन-लाइन मीटिंग में संजय भार्गव, आकाश शर्मा, पूजा पोखरियाल, संजय सिंह, वैभव गोयल, अनिल वर्मा, ज्योति नेगी, गौरव कुमार उपस्थित रहे।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost