INDvsAUS | जब ऋषभ पंत से पिच पर भिड़े पैट कमिंस, देखें वीडियो

420

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) चेतेश्वर पुजारा (123) के शतक की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के साथ एडिलेड में जारी पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में नौ विकेट के नुकसान पर 250 रन बना लिए हैं।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेने वाली भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत ही बेहद खराब रही। 100 का आंकड़ा पार करने से पहले ही उसने अपने पांच बल्लेबाजों को गंवा दिया था। भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा के अलावा, रोहित शर्मा ने 37, ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन ने 25-25 रन बनाए।

लंच ब्रेक तक कुल 56 रन के स्कोर पर भारत अपने चार विकेट गंवा चुका था। युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत क्रीज पर थे। मैच के दौरान कई रोमांचक पलों के बीच मैदान पर कुछ गर्म माहौल देखने को मिला। दरअसल, मैच के दौरान पैट कमिंस और ऋषभ पंत के बीच कहासुनी देखने को मिली।

ऋषभ पंत ने पैट कमिंस की एक गेंद को हिट करने की कोशिश की, लेकिन मिस कर गए। कमिंस इससे काफी झुंझला गए। इसके बाद कमिंस, पंत के पास गए और उनसे कुछ शब्द कहे, लेकिन पंत उन्हें इग्नोर करते हुए दूसरी तरफ मुड़ गए। सोशल मीडिया पर पैट कमिंस और ऋषभ पंत की इस नोंकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस बहस के कुछ देर बाद ही नाथन लॉयन की गेंद पर ऋषभ पंत अपना कैच टिम पैन के हाथों में थमा दिया। पंत एक बार फिर जल्दी आउट हो गए। इस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है।

Follow us on twitter – https://twitter।com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/