ऋषिकेश | क‍िराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 लोग मौके से गिरफ्तार

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट)ऋषिकेश में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने 3 युवकों और 3 युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 78 हजार रुपये भी बरामद किए है।

दरअसल पुल‍िस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गुमानीवाला स्थित चीनी गोदाम रोड गली नंबर 6 में  देह व्यापार का धंधा चल रहा है । तभी सामने से मुखबिर द्वारा बताई गई सेन्ट्रो कार पुलिस को आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब कार रोकने का इशारा किया कार ड्राइवर भागने का प्रयास करने लगा, जिसे मौके पर ही दबोच लिया गया।

पूछताछ में कार ड्राइवर नारायण पाल ने पुलिस को बताया कि वह कार में बैठी महिलाओं को देह व्यापार के धंधे के लिए ले जा रहा था। उसने पुल‍िस को बताया कि जिस मकान में वह किराये पर रहता है। उसी में सेक्स रैकेट का धंधा भी करता है। उसने पुलिस को यह भी बताया की वह लड़क‍ियों को बाहर डिमांड पर भेजने के लिए एक रात के बीस हजार रुपये लेता था।

नारायण ने बताया कि वह इस धंधे में पिछले 5-6 महीनों से लिप्त है। उसने बताया कि वह वॉट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को लड़कियों के फोटो भेजकर सौदा करता था। इस कार्य में गोविन्द नाम का शख्स उसकी मदद करता था। पुलिस ने पकड़ी गई कार को सीज करते हुए सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost