ऋषिकेश | पिकनिक मनाने आए दो युवक गंगा में डूबे, दोनों लापता

ऋषिकेश(उत्तराखंड पोस्ट) होली के दिन दिल्ली से पिकनिक मनाने ऋषिकेश पहुंचे दो युवक पैर फिसलने से गंगा में डूब गए। जबकि, दो को एक विदेशी नागरिक ने सकुशल बचा लिया।

तपोवन चौकी प्रभारी विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि मिलन पौंडल (22 वर्ष) पुत्र मोहन निवासी नेपाल, हाल निवासी दिल्ली एक युवती के साथ मंगलवार सुबह ऋषिकेश घूमने आया।वहीं, जम्मू-कश्मीर निवासी कौशिक तुषार अपने मित्र साहिल के साथ ऋषिकेश पहुंचा था । ये लोग सुबह करीब 10 :30 बजे टहलने को निकले।

इसी बीच वे बीच टापू में चले गए। टापू में रेत पर टहलते समय मिलन पौंडल और युवती के पैर फिसल गए दोनों वह गंगा में डूबने लगे। इसी बीच जम्मू-कश्मीर और उसके साथी ने डूब रहे युवक-युवती को बचाने को गंगा में छलांग लगा दी। लेकिन वे भी गंगा की तेज धारा में बहने लगे।तभी दूसरे टापू पर बैठे जर्मनी निवासी एक विदेशी नागरिक ने गंगा में छलांग लगाकर युवती और साहिल को बाहर निकाल लिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी तलाशी को सर्च अभियान चलाया। मगर उनका कहीं पता नहीं चला।। चौकी इंचार्ज तपोवन विनोद कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को भी गंगा में डूबे युवकों की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया जाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost