बड़ा खुलासा | बार-बार सवाल पूछने पर रोहित की पत्नी ने कबूली ये बात

1813

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध मौत में हत्या का मामला दर्ज करने के बाद तफ्तीश कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच अब तक रोहित शेखर की पत्नी के साथ ही घर के नौकरों से शक के आधार पर पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी तक किसकी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने भी साफ ईशारा किया कि रोहित की मौत दम घोटे जाने के कारण हुई और संभावना तकिया से दम से मुंह दबाकर मारे जानी की भी है। इस बीच रोहित की मां ने अपनी बहू अपूर्वा पर भी गंभीर आरोप लगाए और ये तक कहा कि वह अपने परिवार के साथ मिलकर रोहित और उसके भाई की संपत्ति हड़पना चाहती थी। रोहित की मां ने ये भी खुलासा किया कि रोहित और अपूर्वा के संबंध शादी के अगले दिन से बहुत अच्छे नहीं थे और अक्सर उनमें झगड़ा होता था।

सूत्रों के हवाले से जो अहम जानकारी मिल रही है उसके अनुसार अपूर्वा पुलिस पूछताछ में बार-बार अपने बयान बदल रही है, जो उस पर हत्या के शक को और भी गहरा कर रहे हैं। जांच टीम को पता चला है कि किसी ने रात में रोहित के मोबाइल का लॉक खोला और उसमें कुछ देखा। जिसके बाद अपूर्वा इस बात से इंकार कर रही थी लेकिन बार बार एक ही सवाल पूछने पर अपूर्वा ने कबूल किया कि उसने ही फोन का लॉक खोलकर कुछ फोटोस और कॉल डीटेल डिलीट किए थे। साथ ही अपूर्वा ने बताया कि उसने अपने व्हाट्एप और मैसेंजर से भी फोटोज और मैसेज डिलीट किए थे

फिलहाल पुलिस की जांच जारी है और अब अपूर्वा के बार-बार बयान बदलने से पुलिस हर कदम सावधानी से उठा रही है ताकि असली कातिल को पकड़ा जा सके। रोहित की हत्या में पत्नी अपूर्वा का हाथ है कि नहीं ये तो पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगा।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost