सनसनीखेज | 24 साल के डॉक्टर ने की खुदकुशी, मौके पर मिला सुसाइड नोट

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली में ताज ऐंबैसडर होटल के सूइट में एक डॉक्टर का आत्महत्या का मामला सामने आया है ।घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट में करन ने लिखा है कि वह आत्महत्या कर रहे हैं। उन्होंने नोट में अपने पिता और बहन का कॉन्टैक्ट नंबर भी लिखा है साथ ही लिंकिन पार्क बैंड के एक गाने के बोल लिखे हैं। घटनास्थल की फोटोग्राफी और विडियोग्राफी की गई है।

पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय मनोचिकित्सक करन चंद्रा दक्षिणी दिल्ली में मालवीय नगर इलाके में अपने पिता के साथ रहते थे। वहीं उनकी बड़ी बहन और मां उनसे अलग साकेत में रहते थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है, कि’वह एक प्लैटिनम ग्राहक थे और जनवरी 2019 से होटल में रह रहे थे। उन्होंने होटल स्टाफ से खासतौर पर उन्हें एक ऐसा कमरा देने को कहा था जहां सूरज की रोशनी कम आती हो। वह होटल में तीसरी मंजिल पर एक सूइट में ठहरे हुए थे।’

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया, ’20 जनवरी को उन्होंने अपने सूइट के बाहर ‘डू नॉट डिस्टर्ब’ का टैग लगा दिया। उन्होंने होटल स्टाफ से कहा कि वह असमय में एक कंपनी के साथ काम कर रहे हैं, इसलिए उन्हें डिस्टर्ब न किया जाए।’शुक्रवार को मामले का पता चला जब होटल स्टाफ ने उनसे उनकी चेक-आउट डेट के बारे में बात करने की कोशिश की। एक अधिकारी ने बताया, शुक्रवार को’ड्यूटी मैनेजर ने उनके मोबाइल नंबर और इंटरकॉम पर कॉल कर उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद स्टाफ ने उनके कमरे के दरवाजे को खटखटाना और जांच-पड़ताल करने की कोशिश की, लेकिन तब भी कोई जवाब नहीं आया। कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद स्टाफ ने सूइट की मास्टर की से कमरे में एंट्री की। सूइट में घुसने पर पता चला कि बेडरूम लॉक था और वहां से गंदी बदबू आ रही थी। दोपहर को 4.10 बजे पीसीआर को कॉल करने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई। जब बेडरूम का दरवाजा खोला गया तो करन अपने बेड पर लेटे हुए थे।’नई दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर ईश सिंघल ने कहा कि सीआरपीसी सेक्शन 174 के तहत जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा है कि परिवार के लोगों से बात करने के बाद ही साफ हो पाएगा कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि दवाइयों की ओवरडोज और शराब की वजह से उनकी मौत हुई है।।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost