रुद्रपुर | ट्रक ने बच्चे को कुचला, आक्रोशित लोगों का पुलिस पर पथराव, दरोगा का सिर फटा

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा। आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ और आगजनी की कोशिश की, इस दौरान वे पुलिस से भी भिड़ गए। आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें एक दरोगा का सिर फट गया और एसपी सिटी सहित पांच पुलिसकर्मी चोटिल हो गए।

जानकारी के अनुसार छतरपुर निवासी 14 वर्षीय शोभित साइकिल से घर जा रहा था। इसी बीच ट्रक ने पीछे से साइकिल सवार शोभित को कुचल दिया। जिससे शोभित की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद चालक और परिचालक ट्रक छोड़कर भाग गए। इस दौरान गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर इसके प्रेशर पाइप को निकालकर ट्रक में आग लगाने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस के समझाने पर भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ, इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिस पर पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज किया।

वहीं पथराव में रुद्रपुर कोतवाली के एसआई सुधाकर जोशी का सिर फट गया जबकि एसपी सिटी देवेंद्र पींचा, कोतवाली रुद्रपुर के एसएसआई भुवन चंद्र जोशी, सिडकुल चौकी इंचार्ज केजी मठपाल, कांस्टेबल गणेश और कैलाश आर्या चोटिल हो गए।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost