छात्र ने की आत्महत्या, यूनिवर्सिटी में जमकर बवाल, फोर्स तैनात

अलीगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मंगलवार देर रात पीलीभीत निवासी छात्र मो. अनस शम्सी ने आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन के देरी से पहुंचने को लेकर आक्रोशित छात्रों ने जमकर बवाल किया। मौके पर पहुंची पुलिस और छात्रो के बीच जमकर नोकझोक हुई।

जानकारी के मुताबिक मो. अनस उद्दीन शम्सी एएमयू से एमएसडब्ल्यू की पढ़ाई की थी।वह पीएचडी की तैयारी कर रहा था। वह आफताब हॉल के मुमताज हॉस्टल के कमरा नंबर 22 रह रहा था। साथ में तीन और छात्र रहते हैं।

मंगलवार रात करीब 9 बजे छात्रों ने कमरे में झांक कर देखा तो उसका शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। फंदे से शव को उतारा गया और प्रॉक्टर टीम को सूचना दी गई। छात्रों का आरोप है कि काफी देर बीत जाने के बाद भी प्रॉक्टर टीम नहीं पहुंची। जिसके चलते छात्र गुस्से में आ गए।

इसी बीच मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अभिषेक कुमार से देरी से शव उतारे जाने को लेकर छात्रों की बहस हो रही थी। तभी कुछ छात्रों ने उनकी गाड़ी पर पीछे से पथराव कर दिया।शव को जेएन मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखा गया है, कैंपस के आसपास भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। आत्महत्या का कारणों का अभी पता नहीं चला है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost