पड़ोसियों ने चोरी के शक में नाबालिग किशोर को पीटकर मार डाला, तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) देश की राजधानी दिल्ली से एक खौफनाक मामला सामने आया है जो आपके भी होश उड़ा देगा। दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके के मुकंदपुर में एक 15 वर्षीय किशोर की पीट-पीटकर हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि घर वालो को लगा कि किशोर चोरी की इरादे से घर में घुसा है। परिवार के सदस्यों ने उसे पकड़ लिया इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। घायल किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

जानकारी के मुताबिक, किशोर 15 दिन पहले ही बिहार के डुमरिया स्थित अपने पैतृक गांव से मुकंदपुर डी -ब्लॉक में रहने वाले चाचा जावेद के घर आया था। मंगलवार की सुबह किशोर का शव जावेद के घर के पीछे वाली गली में पड़ा मिला था। लोगों ने जब उसे देखा तो मामले की जानकारी जावेद के परिजनों को दी। इसके बाद उसे तुरंत जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि जावेद को पड़ोस में रहने वाले ही दो भाइयों के परिवार ने हत्या की है। बताया जाता है कि जावेद के शरीर पर अंडर वियर के अलावा और कोई वस्त्र नहीं था। उसका मोबाइल भी पड़ोसी की छत पर मिलने की सूचना है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आइपीसी के सेक्शन 304 के तहत मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन लोग फरार बताए जा रहे हैं।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)