इन तीन युवकों ने 5 साल तक गाय, कुत्ते, घोड़ी और बकरी से संबंध बनाए, वीडियो भी बनाया

1464

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) अमेरिका में एक चौंका देने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां पर तीन लोगों को कम से कम 12 जानवरों से संबंध बनाने के लिए जेल की सजा सुनाई गई है। आरोपियों ने घोड़ी, बकरी, गाय और कुत्तों से करीब 5 साल तक संबंध बनाए।

दरअशल 31 साल के आरोपी मैथ्यू ब्रुबेकर, 34 साल के मार्क मिसनिकोफ और 41 साल के टेरी वालेस ने अमेरिकी राज्य पेनसिल्वानिया के क्लिअरफील्ड काउंटी में जानवरों के साथ लंबे वक्त तक संबंध बनाया।

सभी आरोपियों ने अदालत में जानवरों के साथ संबंध बनाना कबूल कर लिया। पुलिस ने जब ब्रुबेकर से पूछताछ की तो उसने फार्म में रहने वाली सभी घोड़ी, एक बकरी, एक गाय और एक कुत्ते से संबंध बनाने की बात कबूली।

वहीं, मिसनिकोफ ने कहा कि उसने हफ्ते में कई बार घोड़ी से संबंध बनाए। जानवरों के साथ सेक्स, जानवरों के साथ हिंसा और बच्चे को अपराध में शामिल करने के लिए इन आरोपियों को सजा सुनाई गई।

तीनों आरोपियों ने घटना पर खेद जताया। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था, इस पर जज ने उनसे पूछा कि क्या वे इन वीडियोज को बेचने वाले थे? जज ने इस मामले को बेहद घिनौना करार देते हुए उन्हें 20 से 41 साल तक की जेल की सजा सुनाई है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/