ट्रंप की रोज पूजा करता है ये भारतीय, बनाया है घर पर मंदिर, मोदी सरकार से की ये अपील

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ 24 फरवरी को 2 दिन के भारत दौरे पर आ रहे हैं। वहीं तेलंगाना में एक युवक अपने आपको ट्रंप का एक बड़ा प्रशंसक बताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात करवाने की अपील कर रहा है।

तेलंगाना के कोन्नय गांव के रहने वाले बुसा कृष्णा डोनाल्ड ट्रंप के काफी बड़े प्रशंसक है। बुसा सुबह शाम ट्रंप की पूजा भी करते हैं और उनकी फोटो अपने साथ रखते है हैं इसके साथ ही बुसा ने अपने यहां ट्रंप की एक मूर्ति भी बनवा रखी है। यहां उनकी पूजा के साथ साथ प्रत्येक शुक्रवार ट्रंप की लंबी आयु के लिए व्रत रखा करते हैं।

अपना कोई भी काम की शुरुआत करने से पहले उनकी पूजा करते हैं।बुसा का कहना है कि, “ट्रम्प मेरे लिए एक भगवान की तरह है। यही वजह है कि मैंने एक प्रतिमा की स्थापना की थी। मैं रोज़ भगवान के रूप में ट्रंप की पूजा करता हूं। ट्रंप की प्रतिमा के निर्माण में एक माह और 15 दिन का समय लगा था।ट्रंप से मुलाकात करने को लेकर बुसा ने कहा कि,“मैं चाहता हूं कि भारत-अमेरिका के संबंध सशक्त रहें। मेरी इच्छा उनसे मिलने की है। मेरा सरकार से अनुरोध है कि वो ट्रंप से मुलाकात के मेरे सपने को हकीकत बनाएं।”

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost