महिला के प्राइवेट पार्ट में मिला ये सामान, X-Ray देख उड़े डॉक्टरों के होश

8539

इंदौर (उत्तराखंड पोस्ट) इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से विवाद होने पर प्राइवेट पार्ट में बाइक का हैंडल डाल दिया. महिला करीब 8 माह तक दर्द सहती रही। फिर जब उसकी तबियत खराब हुई तो उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर महिला के पेट से बाइक का हैंडल निकाला। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि इंदौर के चंदन नगर में रहने वाली पीड़ित महिला को बीते कुछ दिनों से पेट में असहनीय दर्द हो रहा था। उसके परिवार वालों ने एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां जब डॉक्टरों ने महिला का एक्स-रे किया तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि महिला के पेट में बाइक का हैंडल है।

जब महिला का सीटी स्कैन कराया गया तो उसमें पता चला कि बाइक का हैंडल बच्चादानी, पेशाब की थैली और छोटी आंत के बीच था। इसके बाद डॉक्टर सोमेन भट्‌टाचार्य, डॉक्टर संकल्प जोशी और उनकी 19 सदस्यीय टीम ने करीब 4 घंटे ऑपरेशन कर महिला के पेट से हैंडल निकाला।

डॉक्टरों के बताया कि महिला के पेट में कई दिनों से हैंडल फंसा हुआ था. जिस कारण बच्चेदानी में इंफेक्शन फैल गया। अब  महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। चंदन नगर थाने के एसआई एनके चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी प्रकाश बंबई एक बैंड-बाजे की दुकान पर काम करता है, जहां से उसे गिरफ्तार किया गया है।

महिला ने बताया कि उसका पति हमेशा प्रताड़ना देता रहता था। उसका किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है। जिसे लेकर वह अक्सर उससे झगड़ता रहता था।

वह एक दिन शराब के नशे में आया और मेरी पिटाई करने लगा। उसने गुस्से में बाइक का हैंडल प्रायवेट पार्ट में डाल दिया था। लेकिन शर्मिदगी के कारण मैंने बर्बरता की शिकायत नहीं की। लेकिन जब मुझे असहनीय दर्द हुआ तो मैं अस्पताल में भर्ती हुई और पुलिस को शिकायत की।