बड़ी ख़बर | सतपाल महाराज कोरोना संक्रमित, क्वारंटाइन होगा पूरा त्रिवेंद्र मंत्रिमंडल !

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना ने उत्तराखंड सरकार में खलबली मचा दी है। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद अब सतपाल महाराज की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव मिली है।

आपको बता दें कि शनिवार  को कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के घर तक कोरोना संक्रमण पहुंच गया। शनिवार को देहरादून की एक निजी लैब में उनकी पत्नी अमृता रावत में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

नीचे वीडियो देखिए- कैबिनेट बैठक में शामिल हुए खे सतपाल महाराज, अब अब पूरी त्रिवेंद्र कैबिनेट का क्या होगा ?

जानकारी के अनुसार सतपाल महाराज, उनके दो बेटे और बहुएं भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनके एक बेटे की रिपोर्ट पर संशय होने पर सैंपल दोबारा लिया जा सकता।

वहीं कर्मचारियों के सैंपल में 17 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं, जबकि बारह की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें छह की जांच दोबारा की जाएगी।

क्वारंटाइन होगा पूरा त्रिवेंद्र मंत्रीमंडल ?

सतपाल महाराज का सैंपल पॉजीटिव मिलने के बाद पूरे त्रिवेंद्र मंत्रिमंडल को क्वारंटीन होना पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि, शुक्रवार को हुई कैबिनेट बैठक में सतपाल महाराज भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि  प्रदेश में जब कोरोना संक्रमण का पहला मामला सामने आया था तो सतपाल महाराज ही एक मात्र ऐसे मंत्री थे, जो उस वक्त हुई कैबिनेट की बैठक में संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहनकर गए थे और अब खबर है कि सबसे पहले कोरना से संक्रमित होने वाले मंत्री भी वही हैं।

लॉकडाउन 5 में होगा अनलॉक 1- क्या खुलेगा ? क्या रहेगा बंद ?

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें-   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/