उत्तराखंड बोर्ड की उत्तर पुस्तिकाओं का बंडल हुआ गुम, शिक्षकों में मच गया हडकंप, पुलिस को सौंपी तहरीर

1537

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) बोर्ड परिक्षाओं के बीच बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबाक बृहस्पतिवार को हाईस्कूल गणित की परीक्षा के बाद उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा के शक्तिफार्म जीजीआईसी केंद्र में की उत्तर पुस्तिकाएं गुम हो गई और वह खटीमा स्थित संकलन केंद्र में नहीं पहुंची। इससे विभाग में हडकंप मच गया।

देर रात शिक्षक की तहरीर पर खटीमा कोतवाली में बंडल की गुमशुदगी दर्ज की गई। जानकारी के मुताबिक देर रात तक हाईस्कूल गणित परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं न पहुंचने से उप संकलन केंद्र में खलबली रही। इस बीच चर्चा रही कि शक्तिफार्म से चला शिक्षक उप संकलन केंद्र में तो पहुंचा लेकिन उसके पास कोई उत्तर पुस्तिका का बंडल नहीं था। थारु राइंका के प्रधानाचार्य ने तत्काल सीईओ को कापियां न पहुंचने की सूचना दी। इस बीच चर्चा यह भी रही कि शिक्षक बंडल लेकर शक्तिफार्म से चला था और बंडल बस में ही रह गया।

पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया कि शिक्षक शाम तीन बजे खटीमा के लिए एक निजी बस में बंडल के साथ सवार थे। झनकट-खटीमा के बीच उत्तर पुस्तिकाओं का बंडल गुम हो गया। तहरीर में कितनी पुस्तिकाएं खोई हैं उनका उल्लेख नहीं किया गया है। लेकिन चर्चा है कि बंडल में करीब 38 कॉपियां थी।

demo pic

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/