उर्वशी रौतेला बनीं गौतम गुलाटी की दुल्हनियां ! गौतम बोले – ‘शादी मुबारक नहीं बोलोगे’

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैंं।

 

उर्वशी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो से आग लगाती रहती हैं। इस बीच ‘बिग बॉस’ फेम गौतम गुलाटी ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह उर्वशी रौतेला के साथ शादी के फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं।  ”-

 

तस्वीर में उर्वशी लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं तो वहीं, गौतम गुलाटी क्रीम कलर की शेरवानी में दूल्हे राजा बने नजर आ रहे हैं।

गौतम ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा- शादी मुबारक नहीं बोलोगे? इस तस्‍वीर के सामने आते ही फैन्‍स शॉक्‍ड हो गए। यहां तक की कुछ ने तो शादी की बधाई भी दे दी। जबकि बहुतों के कॉमेंट किया कि उन्‍हें इस पर यकीन नहीं हो रहा।

अगर आप भी सोच में पड़ गए है तो हम आपको बता दें कि ये तस्वीर उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की है। यह फिल्‍म का सीन है। फिल्‍म में उर्वशी के साथ गौतम की जोड़ी है। उर्वशी की यह फिल्म कॉमेडी और ड्रामा दोनों है, जो नए जमाने के युवाओं पर आधारित है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Shaadi mubarak nahi bologey ? @urvashirautela @archanapuransingh Guys our film #virginbhanupriya Is coming soon on @zee5premium @zee5 on 16 th July, I hope apko pasand aye ye light comedy ❤️ & trailer coming out today at 4 pm Director : @ajaylohan

को (@welcometogauthamcity) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फिल्‍म के बारे में उर्वशी ने कहा बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या यह फिल्म एम्मा स्टोन की फिल्म ‘ईजी ए’ से प्रेरित है। लेकिन मैं इसे उन लोगों की कल्पना पर छोड़ दूंगी, क्योंकि फिल्म देखने के बाद ही उन्हें कहानी पता चल जाएगी।

 

बता दें कि ‘वर्जिन भानुप्रिया’ भी थ‍िएटर की बजाय ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी। यह फिल्‍म 16 जुलाई को ‘जी5’ पर रिलीज हो रही है। फिल्म का टीजर भी गुरुवार को रिलीज हुआ है, जिसे खूब तारीफ मिल रही है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/