उत्तराखंड | दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) डोईवाला क्षेत्र में मणिमाई मंदिर के पास गुरुवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार टेंपो ट्रैवलर देहरादून से डोईवाला की तरफ आ रहा था। तभी मणिमाई मंदिर के पास अचानक तेल के टैंकर और टेंपो ट्रैवलर में जबरदस्त टक्कर हो गई।हादसे में टेंपो ट्रैवलर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही डोईवाला कोतवाली पुलिस और हर्रावाला पुलिस के साथ सीओ भी घटनास्थल पर पहुंचे।  पुलिस ने किसी तरह से टेंपो ट्रैवलर के कुछ हिस्सों को को काटकर उसके अंदर फंसे चारों शवों को बाहर निकाला। वहीं, दो गंभीर घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।दुर्घटना में मरने वालों की पहचान साबिर, लाडपुर(नजीबाबाद), इंतजार, ब्राह्मणवाला(देहरादून) मूलनिवासी हीरावली नगीना, शाकिब महमूदपुर, बिजनौर(उत्तर प्रदेश), मोहम्मद खालिद निवासी सैड़ा(बिजनौर) के रूप में हुई है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/