उत्तराखंड | कैबिनेट मंत्री और तीन विधायक के घर पर चस्पा हुआ कुर्की नोटिस, ये है मामला

ऊधम सिंह नगर (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधम सिंह नगर पुलिस ने कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे समेत तीन विधायक और अन्य लोगों के घरों पर कुर्की की उद्घोषणा के नोटिस चिपका दिए हैं।

बता दें कि 2012 में सुभाष चौक पर शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय, रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल, जसपुर विधायक आदेश चौहान, काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा और पूर्व सांसद बलराज पासी आदि पर हाईवे जाम करने का कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। मामले में इन पांचों नेताओं समेत कुल 24 आरोपी नामजद थे। इस मामले में पुलिस अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

इस मामले की सुनवाई काशीपुर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में चल रही है। तारीखों पर कोर्ट में पेश नहीं होने पर अदालत ने मंत्री और विधायकों समेत सभी आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए थे। इसके बाद पुलिस ने अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

वहीं मंत्री एवं विधायकों के कोर्ट में पेश न होने पर पुलिस ने कोर्ट के निर्देश पर शिक्षा मंत्री, विधायक जसपुर आदेश चौहान, विधायक काशीपुर हरभजन सिंह चीमा, विधायक रुद्रपुर राजकुमार ठुकराल समेत अन्य लोगों के घरों पर कुर्की की उद्घोषणा का नोटिस चस्पा किया है। नोटिस में कोर्ट में पेश होने का कहा गया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost