उत्तराखंड | व्हाट्सएप पर कराई कॉलगर्ल की बुकिंग निकली पत्नी, जानिए पूरा मामला

 काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है ।यहां एक शख्स ने पत्नी का खुलासा करने के लिए कॉलगर्ल मंगाई तो वह उसकी ही पत्नी निकली। वहां आमना-सामना होने पर दोनों के बीच शुरु मारपीट हो गई।

जानकारी के मुताबिक काशीपुर की आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती का विवाह कुछ वर्ष पूर्व दिनेशपुर निवासी युवक के साथ हुआ था। लेकिन विवाह के बाद महिला अधिकतर मायके में ही रहती थी।इस युवती की एक सहेली भी शामिल है। कुछ दिन पहले दोनों सहेलियों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया इस पर सहेली ने महिला के पति को फोन कर के उसकी पत्नी के कॉलगर्ल होने की जानकारी दी। उसने दलाल महिला का मोबाइल नंबर भी उसके पति को उपलब्ध कराया। इस पर महिला के पति ने फोन कर दलाल महिला से संपर्क साधा।

दलाल महिला ने उसे व्हाट्सएप पर कई युवतियों के फोटो भी भेजे। इनमें उसकी पत्नी का फोटो भी था। उसने दलाल महिला से उसे बुक करने को कहा। डीलिंग के मुताबिक उक्त महिला बताए गए पते पर पहुंच गई। वहां आमना-सामना होने पर दोनों के बीच मारपीट हो गई।दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost