सेल्फी विद कमल प्रोग्राम में शामिल हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बलवीर रोड स्थित भाजपा कार्यालय में अटल बिहारी बाजपेयी जी की जयन्ती के अवसर पर उनके चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किये।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री व भारतरत्न श्रद्धेय अटल जी ने देश की सेवा के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित किया। भारतीय जनता पार्टी को मजबूती प्रदान करने में उनका अहम योगदान रहा।

उन्होंने देशहित में अनेक महत्वपूर्ण कदम उठाये। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हमने सुशासन दिवस के अवसर पर प्रदेश में अटल आयुष्मान उत्तराखण्ड योजना का शुभारम्भ किया। जिसके तहत प्रदेश के सभी 23 लाख परिवारों को प्रतिवर्ष 05 लाख रूपये तक की निशुल्क ईलाज की सुविधा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि इस योजना का हमें व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार करना होगा। सभी प्रदेश वासियों को इस योजना का लाभ मिले यही हमारी श्रद्धेय अटल जी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने बलवीर रोड पर सेल्फी विद कमल प्रोग्राम में भी प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह रावत, विधायक खजान दास, मेयर सुनील उनियाल गामा व भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/