गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर सीएम त्रिवेंद्र ने जताया गहरा दुख

146

पणजी (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गोवा के मुख्यमंत्री व पूर्व केन्द्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि ’’पर्रिकर जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुखी हूं। उन्होंने कहा कि हमने एक कुशल प्रशासक व लोकप्रिय नेता भी खो दिया है। इस दुःख की घड़ी में पर्रिकर जी के परिवारजनों के प्रति मेरी संवेदना है।’’

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने अपने शोक संदेश में पर्रिकर जी को कुशल राजनीतिज्ञ, योग्य शासक व ईमानदारी छवि वाला जननेता बताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि तीन बार गोवा के मुख्यमंत्री का दायित्व संभालने के साथ ही देश के रक्षा मंत्री के रूप में उनके द्वारा किये गये प्रयास सदैव याद किये जायेंगे। पर्रिकर जी को आम जनता से जुड़ा हुआ जननेता बताते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने उनके निधन को देश के अपूरणीय क्षति बताया है।

त्रिवेंद्र ने कहा कि मनोहर जी की बीमारी का समाचार मिलने पर मैं जब गोवा गया तो उनको बीमारी से जूझते हुए भी कार्य करते देखा। यह उनका असाधारण व्यक्तित्व और जीवट ही था जिसने उनको अंतिम समय तक देश की सेवा की प्रेरणा दी। मनोहर जी का निधन मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है – दिवंगत आत्मा को मैं नमन करता हूँ ।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन, लंबे समय से कैंसर से थे पीड़ित

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter।com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/