इटली से उत्तराखंड के अंतिक का ये वीडियो आपको हिला देगा, अब भी वक्त है समझिए

इटली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के टिहरी-गढ़वाल के रहने वाले अंतिक तिवारी नार्थ इटली में अपने परिवार के साथ रह रहते हैं। अंकित ने एक वीडियो शेयर कर कोरोना के संकट पर इटली के हालात से देशवासियों को आगाह किया है और लॉकडाउन में घर से बाहर न निकलने की अपील की है।

उत्तराखंड पुलिस ने भी अपनी अंकित के इस वीडियो के शेयर कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है। बेवसाइट पर इस वीडियो को अपलोड किया है।

अंकित तिवारी की करीब डेढ़ वर्ष पूर्व मूल रुप से इटली की रहने वाली बेनेदत्ता बियोनि उर्फ अंबा से शादी हुई थी। शादी के बाद वह पत्नी के साथ इटली में ही जाकर बस गए थे। छोटा भाई यहां एक जिम एवं पेंटागन मॉल में एक रेस्टोरेंट का संचालन करता है। कुछ समय पूर्व ही अंकित तिवारी की पत्नी ने एक बेटी अधिरा को जन्म दिया था।

कोरोना के संकट के बीच उत्तराखंड के लिए अच्छी ख़बर, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

नार्थ इटली के आलान्या वेलसेसिया में रहने वाले अंकित तिवारी अपनी वीडियो शेयर कर इटली के हालात बता रहे हैं। अंकित इटली में मेडिकल सुविधाओं के बढ़िया होने के भी कोरोना से न लड़ पाने की बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि यहां हर दो मिनट में एक मौत हो रही है। अंकित का कहना है कि केवल लोग घरों से न निकलें वर्ना हालात भारत में भी भयावह हो सकते हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost