उत्तराखंड | बुजुर्ग महिला को तेंदुए ने बनाया निवाला, दो दिन के भीतर दूसरी घटना से मचा हड़कंप

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) भैंसियाछाना ब्लॉक के डूंगरी गांव में बुधवार को एक बुजुर्ग महिला को भी तेंदुए ने निवाला बना लिया।उसका अधखाया शव मिला । मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला आनंदी पत्नी स्व. हरी राम मानसिक रूप से बीमार थी वह मंगलवार देर शाम अचानक घर से गायब हो गई थी। बुधवार को ग्रामीणों ने
 
उत्तराखंड | बुजुर्ग महिला को तेंदुए ने बनाया निवाला, दो दिन के भीतर दूसरी घटना से मचा हड़कंप

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) भैंसियाछाना ब्लॉक के डूंगरी गांव में बुधवार को एक बुजुर्ग महिला को भी तेंदुए ने निवाला बना लिया।उसका अधखाया शव मिला ।

मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला आनंदी पत्नी स्व. हरी राम मानसिक रूप से बीमार थी वह मंगलवार देर शाम अचानक घर से गायब हो गई थी।

बुधवार को ग्रामीणों ने पूरे दिन उसकी तलाश की लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चल पाया। बुधवार देर शाम घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर गधेरे में उसका अधखाया शव मिला।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला की दो बेटियों की शादी होने के बाद से वह अकेले ही रहती थी।

बता दें कि बीते मंगलवार शाम को डूंगरी में तेंदुए ने ढाई वर्षीय हर्षित को मां की गोद से उठा लिया था। बाद में उसका शव घर से तीन सौ मीटर दूर जंगल में मिला था दो दिन के भीतर हुई दूसरी घटना से ग्रामीणों में भारी रोष है। ग्रामीणों ने वन विभाग से शीघ्र ही तेंदुए को पकड़ने की मांग उठाई है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web