उत्तराखंड | भारी बारिश के दौरान गिरा पेड़, भावुक हो गए लोग, जानिए वजह

अल्मोड़ा(उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा में 200 साल पुराना बोगनवेलिया का पेड़ आज सुबह भारी बारिश के दौरान गिर गया है। इस पेड़ के गिरने से लोग दुखी हैं और भावुक हैं कुछ लोगों की आंखें नम भी हो गई।शहर के बुजुर्ग तो इस पेड़ को इस हालत में देखकर भावुक हो गए। बोगनवेलिया का यह पेड़
 
उत्तराखंड | भारी बारिश के दौरान गिरा पेड़, भावुक हो गए लोग, जानिए वजह

अल्मोड़ा(उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा में 200 साल पुराना बोगनवेलिया का पेड़ आज सुबह भारी बारिश के दौरान गिर गया है।

इस पेड़ के गिरने से लोग दुखी हैं और भावुक हैं कुछ लोगों की आंखें नम भी हो गई।शहर के बुजुर्ग तो इस पेड़ को इस हालत में देखकर भावुक हो गए।

बोगनवेलिया का यह पेड़ पोस्ट ऑफिस रोड पर मौजूद अल्मोड़ा की शान था इसकी खूबसूरती अल्मोड़ा की खूबसूरती को चारचांद लगाती थी।

बोगनवेलिया का यह पेड़ हर साल मई और जून के महीने में बैगनी फूलों से लद जाता थासेल्फी के जमाने में ये पेड़ सेल्फी प्वाइंट बन चुका था।

अल्मोड़ा की शान औऱ पहचान माने जाने वाला चौघानपाटा में स्थित प्राचीन बोगनबेलिया का खूबसूरत और विशाल पेड़ भारी बारिश के दौरान हमेशा के लिए अलविदा कह गया।

पेड़ के गिरने की खबर से कई लोग उसे देखने चले आए। लोग पेड़ के साथ अपने रिश्ते को यूंही ही खत्म नहीं होने देना चाहते। इसलिए लोग उसकी टहनियों को तोड़कर या काटकर अपने घर ले जा रहे हैं। उन टहनियों को बोगनबेलिया की यादों के रूप में अपने पास समेट लेना चाहते हैं।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web